Main Slideराष्ट्रीय

महंत सियाराम दास को रेप के मामले में पुलिस ने पकड़ा

सीतापुर। देश में लगातार बाबाओं का गंदा खेल उजागर हो रहा है। आशाराम, राम रहीम और फलाहारी बाबा के बाद जाना-माना चक्रतीर्थ नैमिषारण्य के महंत सियाराम दास पर रेप का संगीन आरोप लगा है। दरअसल बाबा पर रामपुर कलां थाना क्षेत्र की एक युवती की शिकायत के बाद मिश्रिख कोतवाली पुलिस ने सियाराम दास और उनके स्कूल के प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस बीच सियाराम दास को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। हालांकि प्रबंधक फरार बताया जा रहा है। मिश्रिख के पुलिस क्षेत्राधिकारी राधारमण सिंह ने कहा कि बीती देर रात युवती ने यूपी डॉयल 100 पुलिस को मामले की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने तत्काल प्रभाव से सियाराम दास को उसके आवास से युवती के साथ पकड़ कर मिश्रिख कोतवाली ले लाई। शुरुआती जांच पुलिस ने युवती के आरोप को सही पाया हैैं। पुलिस ने बताया कि स्कूल के प्रबंधक रिंटू सिंह की तलाश की जा रही है। दूसरी ओर सियाराम दास ने आरोपों को खारिज किया है।

सियाराम दास के अनुसार युवती का आरोप गलत है क्योंकि उसने युवती को सोमवार रात लगभग 11 बजे कॉलेज से बाहर निकाल दिया था। इसके बाद युवती कहां गई, वह नहीं जानता। बता दें कि सियाराम दास मिश्रिख कस्बे में कक्षा आठ तक एक इंग्लिश मीडियम स्कूल, एक इंटर कॉलेज और एक लॉ कॉलेज चला रहा है। महंत एक डिग्री कॉलेज खोलने की भी योजना थी।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close