खेल

गद्दाफी स्टेडियम में दिखे ‘जसप्रीत बुमराह’, फैंस ने कहा पाक आने के लिए शुक्रिया

बॉलीवुड सितारे हो या क्रिकेटर्स, उनके हमशक्ल सामने आते ही रहते हैं। हाल ही में टीम इंडिया के गेंदबाज बुमराह का बिल्कुल हमशक्ल शख्स सामने आया। बुमराह के इस हमशक्ल को पाकिस्तान के लाहौर स्थित गद्दाफी स्टेडियम में देखा गया।

इसके बाद पाकिस्तान में मौजूद बुमराह के फैन्स ने उनसे मुलाकात की और उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। बुमराह के इस हमशक्ल से लोगों की मुलाकात वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के बीच हुए टी20 मुकाबले में हुई। जिसके बाद लोगों ने उनके साथ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

हैरानी की बात है कि बुमराह का ये हमशक्ल हूबहू उन्हीं की तरह दिख रहा था। लोगों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “वर्ल्ड इलेवन के मैच के लिए पाकिस्तान आने के लिए शुक्रिया जसप्रीत बुमराह, आप हमेशा बड़े मौकों पर पाकिस्तान की हौसला-अफजाई करते हो।”

 

बता दें कि कुछ वक्त पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का भी एक हमशक्ल पाकिस्तान में दिखा था। विराट का यह हमशक्ल कराची में शाहिद-ए-मिल्लत के पिज्जा आउटलेट में काम करता है।

पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन के बीच खेली गई 3 मैचों की टी20 सीरीज के दौरान भारतीय खिलाडिय़ों को बहुत याद किया गया। उन्होंने अपने प्लेकार्ड्स में लिखा कि पाकिस्तान एमएस धोनी और कोहली को अपनी सरजमीं पर खेलते देखने के लिए याद कर रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close