Main Slideउत्तराखंडस्वास्थ्य

इस औरत के जिस्म में रहते हैं 4 मर्द!

सिडनी। ब्रिटेन के साउथ वेल्स की जेसिका मेयर ऐसे तो एक महिला है लेकिन उनके शरीर में पांच इंसानों के व्यक्तित्व रहने की बात सामने आयी है। यह बात सुनकर काफी लोग हैरान है लेकिन यह एकदम
सच है।

25 साल की इस महिला ने इस बात को कहा है कि उनके शरीर में अलग तरह की चीजे हुआ करती है।
जेसिका मेयर के अनुसार 5 इंसानों के व्यक्तित्व रहते है।

उन्होंने बताया कि चार पुरुष है और एक औरत। जेसिका मेयर बताती है कि मुझे काफी अजीब लगता था जैसे मैं पागल हो जाऊंगी। इस बीमारी के चलते उनकी जिन्दगी बर्बाद हो चुकी है। इतना ही नहीं कभी वह किसी इंसान की तरह बर्ताव करने लगती है।

इसमें एक बात और अहम है कि उनको इस बात जानकारी तक नहीं होती है। जेसिका को पहली बार छह साल की आयु में अपने अंदर बदलाव महसुस हुआ था। उन्होंने बताया कि स्कूल में बच्चों के साथ फुटबॉल खेल रही थी तभी इस दौरान जिद करने लगी थी कि उन्हें जैक के नाम से पुकारा जाये और उन्होंने अमेरिकी भाषा में बात करना शुरू कर दिया था।

इसकों देख वहां के लोगों को बेहद अजीब लगा। लोगों ने समझा कि वह टॉम ब्वाय टाइप की लडक़ी है इसीलिए ऐसी बाते कर रही है। इसके बाद 13 साल की उम्र में उनके किसी दोस्त ने बताया कि यह कोई आम बात नहीं है और वो किसी बिमारी का शिकार है।

जेसिका आगे कहती है कि कभी-कभी तो पति के साथ होती है तो कोई अलग इंसान उनपर हावी होने लगता है। नतीजतन उनके शरीर पर वह नियंत्रण भी करने लगता है। जेसिका मेयर ने ऑस्ट्रेलिया में एक टीवी शो में बताया कि उन्हें डिस्सोसिएटिव आइडेंटिटी डिसऑर्डर नाम की बीमारी है जिसके चलते उनके अन्दर 5 तरह के इंसानों के व्यक्तित्व पाया जाता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close