उत्तराखंड

प्रेमी–प्रेमिका समझ 5 लफंगे युवकों ने लड़की संग कीं शर्मनाक हरकतें

उधमसिंह नगर जिले के गूलरभोज में एक युवती को पड़ोस के युवक के साथ जाना जिंदगीभर का जख्‍म दे गया। दोनों रेलवे ट्रैक से होकर जा रहे थे कि पहले से घात लगाए बैठे 5 युवक पहुंच गए।

उसके बाद जो हुआ उसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। बाद में पता चला कि प्रेमी-प्रेमिका समझ 5 दरिंदों ने उन्हें दबोचा था। इस दौरान 5 युवकों ने दोनों के साथ क्रूरता की। उन्होंने लड़के से मारपीट की और लड़की से अश्लीलता।

मौके पर किसी के आने की आहट सुनकर आरोपित भाग निकले। इस घटना से संबंधित वीडियो वायरल हुआ है। इसमें 5 आरोपितों की तस्वीर साफ दिख रही है। जानकारी के मुताबिक यह घटना काफी
पुरानी है।

गांव की पंचायत में फैसले के बाद पीड़ि‍त ने पुलिस को सूचना नहीं दी। इसलिए भी यह घटना देर से बाहर आई। बताया गया कि पीड़िता के पिता मजदूरी करने भाखड़ा नदी के पास गए थे। जहां उन्होंने बेटी को किसी काम से बुलाया था।

दोपहर में वह पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ रेलवे ट्रैक से होकर भाखड़ा नदी की तरफ जा रही थी। जैसे ही दोनों भाखड़ा ब्रिज के पास पहुंचे। वहां पहले से घात लगाए 5 युवकों ने उन्हें घेर लिया।

वायरल वीडियो में युवकों का समूह किशोरी से छेड़छाड़ कर फब्तियां कस रहा था, जबकि कुछ लड़के युवक का गिरेबान पकड़कर गाली-गलौज, मारपीट कर रहे हैं।

तकरीबन दो मिनट के वीडियो में दोनों नाबालिग खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। बाद में कुछ लोगों को ट्रैक पर आता देख युवक मौके से भाग खड़े हुए।

पीड़ि‍ता की बड़ी बहन ने बताया कि गांव की पंचायत ने पिता से कहा कि एफआईआर करने में बहुत झमेले हैं। लिहाजा चुप रहने में भलाई है। चौकी प्रभारी ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। पीड़ि‍त पक्ष तहरीर देगा तभी कार्रवाई की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close