अन्तर्राष्ट्रीय

नवाज की पत्नी के गले की सफल सर्जरी

लंदन, 1 सितम्बर (आईएएनएस)| पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज का लंदन के एक अस्पताल में गले के कैंसर की सर्जरी हुई है, जिसे सफल बताया गया है। जियो न्यूज के मुताबिक, कुलसुम का ऑपरेशन गुरुवार को हुआ और कुलसुम को एक दिन और अस्पताल में बिताना होगा, जब तक कि चिकित्सक उनकी सेहत में सुधार से संतुष्ट होकर उन्हें घर जाने की छुट्टी नहीं दे देते।

दरअसल, इस महीने के शुरुआत में ही उनके गले में कैंसर का पता चला था, और चिकित्सकों ने कहा था कि उनका कैंसर ठीक हो सकता है।

इस सर्जरी के बारे में अभी तक शरीफ परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है, हालांकि नवाज की बेटी मरियम नवाज ने सर्जरी की सफलता पर शुभकामनाएं दी है।

खबरों के मुताबिक, कुलसुम का केमोथेरेपी अगले हफ्ते शुरू होगा। नवाज अपनी पत्नी के साथ हैं और जिस अस्पताल में कुलसुम की सर्जरी हुई है, वह मध्य लंदन में स्थित है।

पूर्व प्रधानमंत्री अपनी पत्नी के साथ बुधवार शाम लंदन पहुंचे, जहां उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे।

कुलसुम लाहौर की एनए-120 सीट के लिए 17 सितंबर को होने वाले उपचुनाव में पीएमएल-एन की तरफ से उम्मीदवार हैं। अपनी मां की गैर मौजूदगी में मरियम नवाज ही चुनाव की सारी गतिविधियां देख रही हैं, जबकि शरीफ का बाकी परिवार फिलहाल लंदन में है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close