उत्तर प्रदेश

लखनऊ में टीचर बनी हैवान, प्रेजेंट मैम नहीं बोला तो बच्चे को मारे 40 थप्पड़

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के पीजीआई इलाके स्थित जॉन विनी स्कूल में एक महिला टीचर ने कक्षा तीन के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अटेंडेंस के दौरान प्रेजेंट मैम नहीं बोला था।

टीचर की ये करतूत क्लासरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद इस मामले का
खुलासा हुआ।

वीडियो में साफ़ दिखाया दे रहा है कि टीचर ने दो मिनट के अंदर छात्र को एक के बाद एक 40 थप्पड़ जड़ दिए। फिलहाल स्कूल प्रशासन ने आरोपी टीचर को स्कूल से निकाल दिया है।

जानकारी के मुताबिक, पीजीआई इलाके में रहने वाले प्रवेंद्र गुप्ता का बेटा रितेश गुप्ता (8) क्षेत्र के जॉन विनी स्कूल में कक्षा तीन का छात्र है। छात्र जब स्कूल से घर लौटा तो उसका गाल सूजा हुआ था।

मां ने जब इसका कारण पूछा तो उसने टीचर के डर से कुछ नहीं बताया। हालांकि मां ने बाद में जब उसे पुचकारते हुए अकेले में पूछा तो उसने टीचर द्वारा पिटाई की बात बताई।

इसके बाद उसके अभिभावक बुधवार को स्कूल में जाकर प्रिंसिपल रोनाल्ड रोड्रिग्स से मिले। माता-पिता में प्रिंसिपल को पूरी बात बताई और क्लास के सीसीटीवी फुटेज देखने का आग्रह किया।

इस पर प्रिंसिपल ने सीसीटीवी फुटेज चेक करवाई तो सातवें पीरियड की क्लास में अटेंडेंस लेने आई टीचर रेटिका बच्चे की बेरहमी से पिटाई करती हुई नजर आईं। उन्होंने दो मिनट के अंदर छात्र को 40 थप्पड़ मार दिए। वहीँ, मामला सामने आने के बाद आरोपी टीचर को स्कूल से निकाल दिया गया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close