मनोरंजन

बिग बॉस-11 में आने के लिए निया को ऑफर हुए इतने करोड़ रुपये

निया शर्मा, बिग बॉस-11, खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉसनई दिल्ली। टीवी जगत का मशहूर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 11 का आगाज जल्द ही होने जा रहा है। खबरों के मुताबिक बिग बॉस 11 के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा को शो में शामिल करने की बातें की जा रही है। हालांकि, निया ने इस तरह की सारी खबरों को अफवाह बताया था।

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में दावा किया है कि ‘बिग बॉस’ के निर्माताओं ने एक बार फिर निया शर्मा को शो में शामिल होने के लिए अप्रोच किया है। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि निया को शो में शामिल होने पर 2 करोड़ रुपये की बड़ी रकम फीस के तौर दी जाएगी।

बता दें कि निया इन दिनों फेमस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 8 का हिस्सा हैं। शो में निया की दमदार परफार्मेंस को देखते हुए बिग बॉस  के निर्माताओं  ने फीस के तौर पर इतनी बड़ी रकम के साथ अप्रोच किया है।साथ ही रिपोर्ट में  दावा किया है कि शो से जुड़े सोर्स ने उन्हें जानकारी दी है कि निर्माताओं की अप्रोच पर निया शर्मा के रिस्पांस पॉजिटिव रहा है। अगर निया शर्मा इस शो का हिस्सा बनती हैं तो वह अब तक शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सेलिब्रिटीज में से एक होंगी।

 

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close