मनोरंजन

अक्षय ने फिर छेड़ी मुहिम, 24 घंटे में बनवाएंगे 24 टॉयलेट

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों जोरो-शोरों से अपनी फिल्म टॉयलेट को प्रमोट करने में लगे है। हाल ही में अक्षय ने एक ऐसा कदम उठाया है जिससे उनकी काफी प्रशंसा हो रही है।

दरअसल अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कहते नजर आ रहे है कि काया कंस्ट्रक्शन नाम की एक ऑर्गनाइजेशन फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के साथ मिलकर देशभर में अगले 24 घंटों में 24 टॉयलेट तैयार करने जा रहे हैं। यही नहीं अक्षय हर घंटे बन रहे हर एक टॉयलेट के बारे में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपडेट देते रहेंगे।

बता दें कि अक्षय की ये फिल्म पहले ही पीएम मोदी के स्वच्छ अभि‍यान की मूहीम पर बेस्ड होने को लेकर सुर्खियों में है। अक्षय  ने एक और वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह स्वच्छ भारत अभि‍यान के तहत Swachhathon 1.0 नाम के मिशन में फैन्स को पार्टिसिपेट करने के लिए कह रहे हैं।

इस मिशन के लिए अक्षय फैन्स से कह रहे हैं कि स्वच्छ भारत अभि‍यान से जुड़े कुछ सवाल उनसे पूछे जाएंगे और उन्हें उसके समाधान और जवाब देने होंगे। जिसका आइडिया या जवाब बेहतरीन होगा उसे भारत सरकार की ओर से शानदार इनाम भी दिए जाएंगे।

नारायन सिंह के निर्देशक में बन रही इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर, सना खान भी अहम रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close