खेल

घर में हैदराबाद को हराने उतरेगी पंजाब

मोहाली | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में को आत्मविश्वास से भरी सनराइजर्स हैदराबाद टीम का सामना मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। मौजूदा विजेता हैदराबाद का लक्ष्य इस मैच को जीतकर आठ टीमों की तालिका में शीर्ष तीन टीमों में अपनी जगह मजबूत करना होगा। दोनों टीमों की शुक्रवार को दूसरी बार भिड़ंत होगी। यह मैच मोहाली के पंजाब क्रिकेट संघ के आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में रात आठ बजे से खेला जाएगा।

दोनों टीमों के बीच 17 अप्रैल को खेला गया मैच रोमांचक था, जिसमें हैदराबाद ने पंजाब को पांच रनों से हराया था। पंजाब की टीम अब तक खेले गए सात मैचों में से तीन में जीत हासिल कर तालिका में पांचवें स्थान पर है, वहीं डेविड वॉनर्र की हैदराबाद आठ में से चार मैचों में जीत के साथ तीसरे स्थान पर है।  हैदराबाद की योजना एक बार फिर अपने सलामी बल्लेबाजों वॉर्नर और शिखर धवन के शानदार प्रदर्शन और दीपक हुड्डा, युवराज सिंह, नमन ओझा, मोइजिज हेनरिक्स की संतुलित बल्लेबाजी से पंजाब के खिलाफ मजबूत दर्शाना होगी।

वॉर्नर की टीम की गेंदबाजी भुवनेश्वर कुमार जैसे मध्यम तेज गेंदबाज के कारण मजबूत हैं, जिन्होंने पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ सबसे अधिक छह विकेट लिए थे। वहीं ग्लेन मैक्सवेल की टीम की बल्लेबाजी को कमजोर करने में राशिद खान भी उनका साथ देंगे। पंजाब की बात की जाए, तो उसके पास मनन वोहरा, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा और शॉन मार्श जैसे अच्छे बल्लेबाज हैं, वहीं गेंदबाजों की श्रेणी में उसके पास हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल, मोहित और संदीप शर्मा जैसे खिलाड़ी हैं।

पटेल, मोहित और संदीप शर्मा की अच्छी गेंदबाजी के कारण ही पिछले मैच में पंजाब ने हैदराबाद की पारी को 159 रनों पर रोक दिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close