खेल

विमान दुर्घटना में बचे कापेकोइंस के खिलाड़ी नाटो फुटबाल जगत में लौटे

रियो डी जनेरियो | पिछले साल हुए विमान दुर्घटना में बचे कापेकोइंस क्लब के डिफेंडर हेलियो नेटो ने ब्राजीलियाई क्लब के साथ प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। पिछले साल नवम्बर में हुए इस विमान हादसे में कापेकोइंस क्लब के कई खिलाड़ियों की मौत हो गई थी। इस हादसे में केवल छह लोग जीवित बचे थे, जिसमें क्लब के तीन खिलाड़ी शामिल थे।  इन तीन खिलाड़ियों में नाटो भी शामिल थे, जो इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए थे। पांच माह बाद वह अब अपने क्लब के साथ फिर से जुड़ गए हैं। इस हादसे में घायल हुए नाटो को सिर, फेफड़ों, रीढ़ की हड्डी और घुटने में कई चोंटे लगी थी। हालांकि, वह अब भी इससे उबर रहे हैं। कापेकोइंस क्लब ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर जारी संदेश में बताया, “नेटो आज (बुधवार) को टीम के साथ प्रशिक्षण में शामिल हुए।”
इस संदेश के साथ क्लब ने नाटो की प्रशिक्षण करते हुए एक फोटो भी साझा की। पिछले साल कोलंबिया जा रहा लामिया विमान मेडेलिन के पास पहाड़ियों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें 71 लोगों की मौत हो गई। इनमें कापेकोइंस क्लब के 19 खिलाड़ियों सहित अन्य स्टॉफ शामिल था।
कापेकोइंस क्लब इस विमान से कोपा सुदामेरिकाना के फाइनल में एटलेटिको नेशनल के खिलाफ मुकाबले के लिए कोलंबिया जा रहा था। इस दुर्घटना के बाद ब्राजीलियाई क्लब को टूर्नामेंट का विजेता घोषित किया गया। नेटो के साथ इस दुर्घटना में बचे कापेकोइंस क्लब के खिलाड़ी एलेन रशेल ने भी टीम के साथ पिछले माह प्रशिक्षण शुरू कर दिया था, लेकिन अभी उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close