उत्तर प्रदेशप्रदेश

कांग्रेस से गठबंधन पर अखिलेश जिम्मेदार : अमर सिंह

2015_11image_11_27_2010577095-ll

नई दिल्ली | समाजवादी पार्टी से निष्कासित नेता अमर सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बेहतर प्रदर्शन की वजह मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा कांग्रेस से गठबंधन किया जाना है। अमर सिंह ने भ्रष्टाचार और विकास नहीं करने के लिए अखिलेश यादव सरकार की निंदा की। उन्होंने साहसिक फैसले लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की।
अमर सिंह ने न्यूज18 से कहा, “मोदी को उत्तर प्रदेश में भाजपा के प्रदर्शन के लिए (कांग्रेस उपाध्यक्ष) राहुल गांधी और अखिलेश को धन्यवाद देना चाहिए।” उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री के लिए ‘गदहा’, ‘आतंकी’ से ‘पागल मोदी’ जैसे भद्दे शब्दों का इस्तेमाल कर हमला किया गया। उनके (राहुल गांधी व अखिलेश यादव) पास चुनावों के लिए कोई मुद्दा या कोई ठोस योजना नहीं थी।”
अमर सिंह ने कहा, “अखिलेश मेट्रो रेल की बात करते रहे जिसे अभी अस्तित्व में आना है, उन्होंने सड़कों की बात की जो गड्ढों से भरी हैं।” उन्होंने कहा, “इसलिए मोदी गलत नहीं है जब वह कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में विकास नहीं हुआ।” अमर ने कहा, “अखिलेश ने स्वीकार किया है कि उन्होंने परिवार के विवाद की वजह से गठबंधन किया। मतलब यह कि यह गठबंधन एक मजबूरी थी।” उन्होंने कहा कि इस गठबंधन ने यादव और मुस्लिम मतदाताओं को निराश कर दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close