मनोरंजन

महिलाएं एक ही वक्त में संवेदनशील होने…

Esha-Gupta-images

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता का कहना है कि महिलाएं एक ही वक्त में संवेदनशील होने के साथ-साथ सशक्त भी होती हैं और वास्तव में संवेदनशीलता ही उनकी ताकत होती है। अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘कमांडो 2 : द ब्लैक मनी ट्रायल’ में मजेदार भूमिका निभाने जा रहीं ईशा ने हिन्दी सिनेमा में महिलाओं की सशक्त छवि के बारे में पूछे जाने पर कहा, “मुझे लगता है कि संवेदनशीलता किसी भी महिला की ताकत है। एक औरत बच्चे को जन्म देती है और उसका पालन-पोषण करती है। यह एक पुरुष नहीं कर सकता। महिलाओं के कोमल हृदय और उनमें मौजूद प्यार व स्नेह का अर्थ यह नहीं है कि हम सशक्त नहीं हैं।”
उन्होंने कहा, “यदि दुनिया से प्यार खत्म हो जाए तो सिर्फ युद्ध रह जाएगा। प्यार व क्षमा नफरत से कहीं अधिक प्रभावी होता है। इसे स्वीकार किया जा रहा है और समाज की सोच में भी बदलाव आ रहा है। यही हमारे सिनेमा में भी दर्शाया जाता है।” फिल्म में अपने किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा न करते हुए ईशा ने कहा, “मैं मारिया के किरदार में हूं, जो खूबसूरत होने के साथ-साथ दिमागी तौर पर भी तेज-तर्रार है। मुझे यह किरदार करने में बेहद आनंद आया।”
ईशा ने 2012 में आई फिल्म ‘जन्नत 2’ से अपना फिल्मी सफर शुरू किया। उसके बाद वह ‘राज 3’, ‘चक्रव्यूह’, ‘हमशकल्स’ और ‘रुस्तम’ में भी नजर आईं। फिल्म ‘कमांडो 2 : द ब्लैक मनी ट्रायल’ के निर्देशक देवेन भोजानी और निर्माता विपुल शाह हैं। इसमें विद्युत जामवाल और अभिनेत्री अदा शर्मा भी हैं। फिल्म तीन मार्च को रिलीज होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close