खेल

पीसीबी ने नासिर जमशेद को निलंबित किया

b68dbd46a4aa03888ac56b523be416d7_ls

इस्लामाबाद | पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में कथित भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते बल्लेबाज नसीर जमशेद को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। जमशेद तीसरे क्रिकेट खिलाड़ी हैं, जिन्हें बोर्ड ने लीग में भ्रष्टाचार के मामलों में निलंबित किया है। बोर्ड ने इसी आरोप में पिछले सप्ताह बल्लेबाज शरजील खान और खालिद लतीफ को अस्थायी तौर पर निलंबित किया था। यह दोनों पीएसएल में इस्लामाबाद युनाइटेड की टीम में हैं। जमशेद लीग की किसी टीम का हिस्सा नहीं हैं।
पाकिस्तान बोर्ड ने अपने बयान में कहा है, “पीसीबी ने जमशेद को भ्रष्टाचार विरोधी संहिता के उल्लंघन के लिए क्रिकेट के सभी प्रारूपों से अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है।”
पीएसएल में कथित भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते शरजील और लतीफ को निलंबित किए जाने की खबरों के साथ ही इस मामले में जमशेद की संलिप्तता की अटकलें भी लगाई जा रही थीं। अभी यह साफ नहीं हुआ है कि इस मामले में उनकी क्या भूमिका रही है।
पीसीबी ने इस मामले में शरजील, लतीफ और जमशेद को निलंबित करने के साथ ही अन्य तीन खिलाड़ियों के नाम भी उजागर किए हैं। इसमें इस्लामाबाद युनाइटेड के मोहम्मद इरफान, क्वेटा ग्लेडियेटर्स के जुल्फिकर बाबर और कराची किंग्स के शाहजेब हसन का नाम है। हालांकि, इन तीनों में से किसी को भी बोर्ड ने निलंबित नहीं किया है। पीसीबी के चेयरमैन शहरयार खान के अनुसार, शरजील, लतीफ और जमशेद को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close