उत्तर प्रदेशप्रदेश

20 साल बाद भी मुख्तार के शव की जांच हुई तो उनकी मौत का राज खुल जाएगा: अफजाल अंसारी 20 साल बाद भी मुख्तार के शव की जांच हुई तो उनकी मौत का राज खुल जाएगा: अफजाल अंसारी

लखनऊ। मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मेरे बड़े भाई को दूध में जहर देकर मारा गया है। आज न सही, 20 साल बाद भी हमें इंसाफ मिल जाएगा। उसके शव को कुछ इस तरह से दफनाया गया है कि अगर अगले 20 साल बाद भी अगर जांच करनी हो तो उसके नाखून और बाल सुरक्षित ही रहेंगे। उन्ही से जांच हो जाएगी और मुख्तार की मौत के कारणों का पता चल जाएगा। अफजाल अंसारी ने कहा कि ये कहानी मुख्तार की मौत से बाद खत्म नहीं हुई है बल्कि शुरू हुई है।

अफजाल अंसारी ने कहा कि मुख्तार अंसारी ने खुद भी कोर्ट को ये बात बताई थी कि उसे जेल में जहर देकर मार देने का प्रयास किया जा रहा है क्योंकि जेल में मुख्तार अंसारी को जो खाना दिया जाता था। उसे बैरक इंचार्ज पहले खाकर चेक करता था। उसकी भी वो खाना खाकर तबीयत खराब हुई थी। पूरी योजना के तहत मुख्तार को मारा गया।

अफजाल ने कहा कि सरकार समझ रही है कि मुख्तार अंसारी की कहानी का द ऐंड कर दिया। यह सही है कि मुख्तार अब दुनिया मे नही रहे। लेकिन फूहड़ ढंग से सरकार के संरक्षण मे अफसरों ने दुर्दांत अपराधियों को बचाने के लिये मुख्तार की हत्या की साजिश को अंजाम दिया। अफजाल ने कहा कि पूरी योजना के तहत मुख्तार को मारा गया। इसमें डॉक्टर, जेल प्रशासन, सरकार और सादे भेष में घूमने वाले एलआईयू और एसटीएफ के लोग शामिल हैं. इन सभी ने मुख्तार की हत्या की है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close