Main Slideउत्तराखंड

हम सब मिलकर 2024 के लोकसभा में 2019 से भी बड़ी जीत हासिल करेंगे: सीएम धामी

पौडी गढ़वाल। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बीजेपी की जीत का भरोसा जताते हुए कहा कि इस बार पूरे देश में 400 पार की चर्चा है। हम सब मिलकर 2024 के लोकसभा में 2019 से भी बड़ी जीत हासिल करेंगे। सीएम धामी ने पौडी गढ़वाल के रामलीला मैदान में गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार अनिल बलूनी के समर्थन में एक रैली को सम्बोधित करते हुए ये बात कही।

उन्होंने आगे कहा, ”हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए काम कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में गढ़वाल में कई महत्वपूर्ण विकास योजनाओं पर काम चल रहा है। रेल लाइन और बद्रीनाथ मास्टर प्लान। आज, कोई भी व्यक्ति कुछ ही घंटों में ऋषिकेश से बद्रीनाथ या गढ़वाल के किसी भी क्षेत्र तक पहुंच सकता है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में रेल और सड़क हवाई संपर्क भी मजबूत हुआ है।”

उन्होंने कहा, “पीएम मोदी के नेतृत्व में चार धाम का विकास हुआ । केंद्र और राज्य सरकारें राज्य की बेहतरी और विकास के लिए लगातार मिलकर काम कर रही हैं। नागरिकता (संशोधन) अधिनियम (सीएए) कानून लागू किया गया, और विभिन्न योजनाएं शुरू की गईं।” गरीबों के कल्याण के लिए चलाया जा रहा है।” “उत्तराखंड समान नागरिक संहिता (यूसीसी) लागू करने वाला पहला राज्य बन गया है। हमारी सरकार ने चुनाव से पहले जो वादे किए थे, उन्हें पूरा किया है। नकल विरोधी कानून लागू करने के बाद हजारों नियुक्तियां की गई हैं।

बेटियों को आगे बढ़ाने के लिए धामी ने आगे कहा , राज्य सरकार ने महिलाओं के लिए 30 प्रतिशत क्षैतिज आरक्षण का प्रावधान किया है। उत्तराखंड के सीएम ने लोगों से बीजेपी उम्मीदवार अनिल बलूनी के लिए वोट करने की भी अपील की।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close