Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराष्ट्रीय

बदायूं डबल मर्डर: दोनों बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, दरिंदों ने बॉडी पर किए 23 वार

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में बेरहमी से मारे गए बच्चों आयुष और आहान की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में हुए खुलासे को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

आयुष और आहान की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दिल दहला देने वाली जानकारी सामने आई है। दोनों बच्चों पर मल्टीपल शार्प वेपन से वार किए गए हैं। बड़े बच्चे आयुष की बॉडी पर 14 और आहान की बॉडी पर 9 वार किए गए हैं। यानी की दोनों की बॉडी पर कुल 23 वार किए गए थे। जानकारी मिली है कि गर्दन पर वार करने के बाद दोनों बच्चों की पीठ, छाती, और पैरों पर मल्टीपल शार्प वेपन से वार किए गए। पैरों पर इस तरह के वार मिले हैं जैसे जब कोई भाग रहा हो और उस समय उस पर वार किए गए हो।

बरेली रेंज के आईजी आरके सिंह ने बुधवार को पीटीआई-भाषा को बताया था कि हत्या के कुछ घंटे बाद आरोपी साजिद (22 वर्ष) को पुलिस के साथ मुठभेड़ में मार गिराया गया। इलाके में नाई की दुकान खोलने वाले व्यक्ति साजिद ने घर में घुसकर तीन भाइयों – 12 साल के आयुष, 8 साल के अहान उर्फ ​​हनी और 10 साल के युवराज पर चाकू से हमला कर दिया था। हमले में आयुष और अहान की मौत हो गई, जबकि युवराज को अस्पताल ले जाया गया। एनकाउंटर में मारे गए आरोपी साजिद की प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसको तीन गोलियां लगी थीं।

अबतक हत्या की वजह सामने नहीं आई

मृतक बच्चों के पिता प्राइवेट ठेकेदार हैं, घटना के समय वे जिले से बाहर थे। घर पर पत्नी संगीता के अलावा उनकी मां मौजूद थीं। पुलिस ने अबतक यह स्पष्ट नहीं किया है कि साजिद ने बच्चों की हत्या क्यों की और जावेद कहां है। पुलिस ने एफआईआर में जावेद और साजिद दोनों पर हत्या (आईपीसी धारा 302 के तहत) का मामला दर्ज किया है। मामला अलग-अलग समुदाय के लोगों से जुड़ा मानते हुए इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close