उत्तर प्रदेशप्रदेश

यूपी: इटावा में मेडिकल छात्रा की बेरहमी से हत्या, पुलिस को एकतरफा प्यार में वारदात का शक

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में मेडिकल छात्रा की हत्या से सनसनी फैल गई है। इटावा के सैफई मेडिकल कॉलेज की एएनएम छात्रा का शव गुरुवार रात सड़क के किनारे से बरामद किया गया। छात्रा का शरीर खून से लथपथ था। इलाके से गुजर रहे राहगीरों ने जब छात्रा का शव सड़क पर पड़ा देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मेडिकल कॉलेज में जब छात्रों ने छात्रा की हत्या का समचार सुना तो हंगामा शुरू कर दिया। करीब 1000 छात्र कॉलेज में धरने पर बैठ गए। इमरजेंसी सेवा को ठप कर दिया गया है।

मृतका 2023 बैच की छात्रा थी और वह औरैया जनपद के कुदरकोट की रहने वाली थी। छात्रा का शव विश्वविद्यालय से करीब आठ किमी दूर सोनई गांव में सेंगुर नदी पुल के पास इटावा-मैनपुरी मार्ग पर मिला है। वहीं, यह घटना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई जिसके बाद सैफई मेडिकल के छात्र धरने पर बैठ गए है। घटना की जानकारी पर एसएसपी समेत पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे।

इटावा एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया, सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी की एएनएम प्रथम वर्ष की छात्रा का शव मदर डेयरी के पास बरामद हुआ है। अभी किसी बात की संभावना नहीं जताई जा सकती कि दुष्कर्म हुआ है या नहीं लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शव लाकर फेंका गया है। उन्होंने बताया कि दोपहर में अपनी एक सहेली को मोबाइल फोन देकर वह कहीं गई थी। शाम को सड़क किनारे छात्रा का शव बरामद हुआ है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जता रही है। एक युवक की तलाश में टीम को लगाया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close