खेल

क्रिकेट में फिक्सिंग का आरोप लगाकर भारतीय खिलाड़ी ने मचाया भूचाल, वीडियो किया पोस्ट

कोलकाता। अंडर 19 विश्व कप 2008 में भारतीय टीम के लिए ट्रॉफी जीतकर लाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी ने मैच के दौरान एक क्रिकेट खिलाड़ी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है। दरअसल बीते बुधवार को टाउन क्लब और मोहम्मडन स्पोर्टिंग के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इस मैच को टाउन क्लब ने अपने नाम कर लिया था, लेकिन मैच के एक दिन बाद ही बड़ा बवाल शुरू हो गया क्रिकेटर श्रीवत्स गोस्वामी ने एक वीडयो पोस्ट कर मैच फिक्सिंग होने की बात कही है। चलिए आपको बताते हैं पूर्व खिलाड़ी ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें क्या है।

श्रीवत्स गोस्वामी ने वीडियो पोस्ट कर लिखा कि यह कोलकाता क्लब क्रिकेट में सुपर डिवीजन का मैच है। इस मैच में दो बड़ी टीमें क्या कर रही है, यह हैरान कर देने वाला है। इसका अंदाजा किसी को नहीं होगा कि यह मैच फिक्सिंग है। मुझे इस तरह की घटना देखकर काफी शर्मा भी महसूस आती है कि, यही क्रिकेट मेरे दिल के इतने करीब है। मुझे अपनी टीम बंगाल के लिए खेलना काफी पसंद है। लेकिन इस वीडियो को देखकर मेरा दिल टूट गया है। पूर्व खिलाड़ी ने आगे कहा कि बंगाल क्रिकेट की आत्मा क्लब क्रिकेट को कहा जाता है। मैं इन दोनों टीमों और सभी खिलाड़ियों से कहना चाहता हूं कि कृपया करके इसे बर्बाद नहीं करें।

श्रीवत्स गोस्वामी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मैच के दौरान मोहम्मडन स्पोर्टिंग के बल्लेबाज जानबूझकर आउट हो गए हैं। उन्होंने टाउन क्लब को अंक दिलाने के लिए अपना विकेट दे दिया है। खिलाड़ी द्वारा जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि जब टाउन क्लब के गेंदबाज ने गेंद डाली, तो बल्लेबाज ने गेंद को छोड़ना चाहा, लेकिन वह बोल्ड हो गए हैं। इसको लेकर श्रीवत्स गोस्वामी ने कहा कि खिलाड़ी ने जानबूझकर आउट होने के लिए गेंद छोड़ी है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close