प्रदेशमनोरंजन

एल्विश यादव पर आने वाली है बड़ी मुसीबत, नशीले पदार्थों में हुई जहर की पुष्टि, FSL की रिपोर्ट में खुलासा

नई दिल्ली। फेमस यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी के विजेता रह चुके एल्विश यादव रेव पार्टी मामले में मुसीबत में फंस गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई है। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई है। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

सूत्रों के मुताबिक, रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई मामले में नया मोड़ आया है और रेड के दौरान रेव पार्टी से जो नशीले पदार्थ बरामद हुए थे, उनमें सांपों के जहर की पुष्टि हुई है। इसी रेव पार्टी केस में नोएडा पुलिस ने 5 सपेरों को गिरफ्तार किया था। अब माना जा रहा है कि एफएसएल की रिपोर्ट से एल्विश यादव की मुसीबत बढ़ सकती है। हालांकि, नोएडा पुलिस ने कहा है कि एएफएसएल की रिपोर्ट का पहले अध्ययन किया जाएगा और उसके बाद ही कुछ कहा और किया जाएगा. अभी कुछ भी कहना जल्दबादी होगी।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close