Main Slideउत्तराखंड

हरिद्वार: पुलिस ने किया खुलासा, पुताई करने आए युवक ने की थी महिला की हत्या

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार के ज्वालापुर में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई व्यापारी की बुजुर्ग मां के मामले का पुलिस ने आज बुधवार को पर्दाफाश कर दिया। पता चला है कि घर में पुताई का काम करने आए युवक ने महिला की गंगनहर में धक्का देकर हत्या की थी।

एसएसपी अजय सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सोमवार की सुबह मोहल्ला झाड़ान निवासी निखिल मंगल की मां सुनीता मंगल संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। इस प्रकरण को लेकर पुलिस की स्पेशल टीम गठित की गई। जांच शुरू करने के बाद कुछ सुराग टीम के हाथ लगे।

उन्होंने बताया कि महिला के घर में कुछ समय पहले वसीम नाम के युवक ने पेंट का काम किया था। इसी बीच घर से सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए थे। महिला को आरोपी पर शक हो गया था।

महिला को झांसे में फंसाया, ले गया बाबा के पास

आरोपी ने जेल जाने के डर से कहानी रची और महिला को झांसे में फंसा लिया। महिला को कहा कि उसे मालूम है कि घर में किसने चोरी की है। इस बारे में एक बाबा है जो सब कुछ जानकारी उन्हें बता देगा। महिला को इस झांसे में उलझाकर पथरी रोह पुल के पास ले गया।

जहां उसने गंगनहर के किनारे ले जाकर पूजा करने की बात कही और महिला के पहने हुए आभूषण भी उतरवा लिए। जैसे ही महिला पूजा करने लगी तो उसने नहर में धक्का देकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी वसीम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close