मनोरंजन

जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर ‘सुर्ख’ जल्द होगी दर्शकों के सामने

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अक्सर शूटिंग के लिए सितारों का जमावड़ा लगा रहता है। बी टाउन के बड़े निर्माता-निर्देशक और एक्टर्स अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश का रुख करने लगे हैं। इस समय उन्नाव में वेब सीरीज ‘सुर्ख’ की शूटिंग चल रही है जिसमें Seventh Sense Production के एमडी और ‘सुर्ख’ के प्रोड्यूसर नितिन मिश्रा ने फिल्म के बारे में जानकारी दी। नितिन मिश्रा ने बताया कि ये उनकी 10वीं वेब सीरीज है। ‘सुर्ख’ के बारे में बताते हुए नितिन मिश्रा ने कहा कि ये एक मर्डर मिस्ट्री, थ्रिलर फिल्म है जो लोगों को खूब पसंद आएगी। वेब सीरीज में शरद मल्होत्रा ,तनिष्क राजन तिवारी, मोनिका खन्ना, मनीष रायसिंघानी जैसे एक्टर नजर आएंगे।

इस दौरान नितिन मिश्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने सरकारी तौर पर हमें काफी सुविधाएं प्रदान की हैं जिससे अब फिल्मों की शूटिंग करने में उत्तर प्रदेश में कोई परेशानी नहीं होती। साथ ही सुरक्षा की भी कोई दिक्कत नहीं होती है। सरकार का पूरा सपोर्ट मिलता है।

उन्होंने कहा कि ‘सुर्ख’ Atrangii ओटीटी के साथ ही MX प्लेयर और VOOT पर भी दिखाई देगी। आपको बता दें कि नितिन मिश्रा ने इसके पहले प्रणाम और शुद्र: द राइज़िंग जैसे शानदार फ़िल्में भी प्रोड्यूस की हैं जिसे जनता का काफी प्यार मिला है। इसके अलावा उनके कई प्रोजेक्ट्स अभी लाइन में हैं।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close