Main Slideउत्तराखंड

उत्तराखंड में मजार जिहाद बड़ी साजिश, 1000 जगह की गई चिन्हित: CM धामी

हरिद्वार। आज धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड के अंदर एक बड़ी साजिश के तहत मजार जिहाद, लैंड जिहाद किया गया है जो कि किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने अवैध मजारों पर कहा कि उत्तराखंड में लगभग 1000 ऐसी जगह चिन्हित की गई है जिन पर अवैध रूप से मजारें बनाई गई हैं। उन्होंने कहा कि जिन्होंने मजार के नाम पर अतिक्रमण किया हुआ है वह स्वत: ही अतिक्रमण को हटा लें अन्यथा प्रशासन अवैध मजारे हटाने का कार्य करेगा।

बताते चलें कि उत्तराखंड में अवैध रूप से मजारें बनाकर सरकारी भूमियों पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जे किए हुए हैं,जिसको लेकर उत्तराखंड सरकार संजीदा नजर आ रही है।

किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं

मुख्यमंत्री ने कहा कि लैंड जिहाद के पीछे एक बहुत बड़ी साजिश छिपी हुई है सरकार द्वारा सर्वे करने पर पता चला कि लगभग एक हजार जगह पर लैंड जिहाद किया गया है जिसको किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मजार जिहाद के पीछे बहुत बड़ी साजिश

उन्होंने कहा कि मजार जिहाद के पीछे एक बहुत बड़ी साजिश है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि है यह कोई मजारें नहीं बल्कि मजार के नाम पर एक साजिश है और मजार के नाम पर असामाजिक तत्व का कब्जा कर लेते हैं। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि मजार के नाम पर अवैध अतिक्रमण करने वाले या तो खुद अतिक्रमण हटा ले अन्यथा प्रशासन द्वारा उनको हटा दिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close