Main Slideउत्तर प्रदेशउत्तराखंड

दिल्ली: प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या , प्रेमी ने आरी से शव 35 टुकड़े कर डाले

नई दिल्ली। की हत्या की इस कहानी को सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे जहां प्रेमी ने अपनी उस प्रेमिका की ऐसी जघन्य हत्या (heinous murder) की, जो उसकी मोहब्बत में घर से भाग आई थी। प्रेमी ने पहले गला घोंटकर हत्या की और फिर आरी से उसके 35 टुकड़े कर डाले। राजधानी दिल्ली में 6 महीने पहले हुई इस हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है।
प्रेमिका
इस हत्या की कहानी जानकर पुलिस ही नहीं आम लोग भी हैरान हैं। दरअसल, आफताब और श्रद्धा की दोस्ती मुंबई के एक कॉल सेंटर में हुई, दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हुई। इन दोनों के परिवारवालों को जब इसकी खबर लगी तो यह दोनों भागकर दिल्ली आ गए।
यह भी पढ़ें-भारत जोड़ो यात्रा: प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने हरकी पैड़ी में की पूजा- अर्चना , बोले – कांग्रेस खोलेगी भाजपा की पोल
श्रद्धा दिल्ली चली आई लेकिन उसके परिवार वाले उसकी खबर सोशल मीडिया के जरिए लेते रहे लेकिन जब वहां अपडेट आना बंद हुआ तब लड़की के पिता दिल्ली आए। बेटी के नहीं मिलने पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की।

पुलिस को लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी कॉल सेंटर में काम करती थी और यहां इसकी दोस्ती आफताब से हुई। आफताब के साथ वह दिल्ली आ गई और छतरपुर इलाके में रहने लगे। दिल्ली पुलिस ने आफताब की तलाश करने लगी।

पुलिस को जो इनपुट मिला उसके आधार पर आफताब को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि श्रद्धा उसपर लगातार शादी का दबाव बना रही थी जिससे उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया। उसने मई महीने में हत्या कर शव के टुकड़े कर कई जगहों पर फेंक दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उसने गला घोंटकर हत्या की और आरी से उसके 35 टुकड़े कर डाले। आफताब एक बड़ा फ्रिज खरीदकर ले आया और वह 18 दिनों तक शव के टुकड़े बाहर ले जाकर फेंकता रहा। वह रात के 2 बजे घर से निकलता था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close