Main Slideउत्तराखंडराजनीति

भारत जोड़ो यात्रा: प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने हरकी पैड़ी में की पूजा- अर्चना , बोले – कांग्रेस खोलेगी भाजपा की पोल

हरिद्वार। उत्तराखंड में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत हरकी पैड़ी से पूजा अर्चना के साथ हुई। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने हरिद्वार से यात्रा का शुभारंभ किया। हरकी पैड़ी से ले कर यात्रा शिव मूर्ति चौक तक निकाली गई। इसके बाद कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। यहां से यात्रा ज्वालापुर के लिए रवाना हो गई। ज्वालापुर के बाद लक्सर के सुल्तानपुर में यात्रा निकाली जाएगी।
ये भी पढ़े-अगस्त्यमुनि के कोठगी में बनेगा नर्सिंग कॉलेज, 20 करोड़ 44 लाख की परियोजना का सीएम ने किया शिलान्यास

पीसीसी चीफ माहरा ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में प्रदेश में कई मुद्दों और समस्याओं को लेकर सरकार पर हमला बोला जाएगा। यात्रा में भाजपा की गलत नीतियों से लोगों को अवगत कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा की नीतियों को अच्छे से समझ चुकी है। महंगाई एवं भ्रष्टाचार चरम पर है और डॉलर के मुकाबले रुपया हर रोज गिर रहा है। रसोई गैस सिलिंडर के दाम आसमान को छू रहे हैं।

अव्यवस्थाओं होंगी उजागर
पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि यात्रा हरिद्वार जिले में अव्यवस्थाओं को सामने लाएगी। महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महिलाओं का उत्पीड़न, कानून व्यवस्था में गिरावट, आंतरिक सड़कों समेत अधिकांश सड़कों का बदहाल होना जैसे मोर्चा पर प्रदेश सरकार विफल है।

रावत ने कहा कि रोशनाबाद से बंदरजूड़, कलियर से बंदरजूड़ को जोड़ने वाला मार्ग, मंगलौर में झबरेड़ा मार्ग और भोगपुर मार्ग खस्ताहाल है। कहा कि ऐसा लगता है कि जब पंचायत चुनाव होते हैं, तो धांधली कराकर सत्ता कब्जाने के लिए हरिद्वार महत्वपूर्ण हो जाता है और समस्याओं के समाधान की बारी आती है, तो भाजपा हरिद्वार को प्रदेश का हिस्सा ही नहीं मानती।

इस दौरान प्रदेश संगठन महासचिव विजय सारस्वत,मथुरा दत्त जोशी,मेयर अनिता शर्मा, विधायक रवि बहादुर मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close