Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

सीएम धामी की तस्वीर पर हरीश रावत ने लिखा- वाह क्या अंदाज है!

देहरादून। अक्सर सुर्खियों में रहने वाले उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने फेसबुक पेज पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की रुद्रप्रयाग दौरे के दौरान ली गई एक तस्वीर पोस्ट की है। रावत की ये पोस्ट सुर्खियों में है।

इस तस्वीर में मुख्यमंत्री धामी बारिश में छाता लेकर खड़े हैं और किसी दुकानदार से बेहद सहज भाव से बातचीत कर रहे हैं। मुख्यमंत्री की इस तस्वीर ने अखबारों में भी सुर्खियां बटोरीं। अखबार में छपी एक तस्वीर को फेसबुक पेज पर साझा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने लिखा- वाह क्या अंदाज है!

अपने अंदाज में हरीश ने मुख्यमंत्री की तारीफ करने के साथ ही अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी साफ संदेश दिया है कि कांग्रेस के दोस्तों 2024 और 2027 के लिए कुछ और कसरत करना शुरू कर दो। तभी वर्ष 2024 में आम चुनाव और 2027 में विस चुनाव में पार पा सकते हैं।
ये भी पढ़े-राष्ट्रपति की दो दिवसीय त्रिपुरा यात्रा, विकास परियोजनाओं का करेंगी उद्घाटन
सीएम पुष्कर सिंह धामी सुबह छाता लेकर टहलते हुए चाय की दुकान में पहुंचे और वहां मौजूद लोगों से कुशलक्षेम पूछने लगे। इस दौरान उन्होंने दुकानदार से प्रतिदिन की आय को लेकर भी जानकारी मांगी। सुबह- सुबह रिमझिम बारिश के बीच सीएम पुष्कर सिंह धामी जीएमवीएन के विश्राम गृह से छाता लेकर स्वयं टहलने निकल पड़े थे। इस दौरान वे

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close