Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराजनीति

अंकिता भंडारी हत्याकांडः आरोपी पुलकित आर्य के पिता को बीजेपी ने पार्टी से किया निष्कासित, भाई से भी छीना पद

उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य को भाजपा ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है। साथ ही भाई अंकित आर्य को भी उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट के नाम से जारी पत्र में कहा गया है कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अंकिता की हत्या का संज्ञान लेते हुए डॉ. विनोद आर्य और उनके बेटे अंकित आर्य निवासी हरिद्वार को भारतीय जनता पार्टी से तत्काल प्रभाव से निष्कासित किया है।

Ankita Bhandari Massacre: बीजेपी ने आरोपी पुलकित के पिता को पार्टी से  निकाला, भाई से भी छीना पद | Ankita Bhandari Massacre: BJP expels accused  Pulkit's father from party, snatches post from

उधर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी ट्वविटर पर बताया, ”अंकिता हत्याकांड मामले में हमने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के भाई अंकित आर्य को उत्तराखण्ड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। साथ ही अंकित आर्य एवं उनके पिता विनोद आर्य को भाजपा से भी निष्कासित कर दिया गया है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close