प्रदेश

भोपाल के ITI कॉलेज की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, तीन छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज

भोपाल। चंडीगढ़ के मोहाली MMS काण्ड की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ITI कॉलेज की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। कॉलेज के वॉशरूम में कपड़े चेंज करने के दौरान छात्रा का वीडियो बनाकर 3 छात्र उसे ब्लैकमेल कर रहे थे।

शिकायत के आधार पर पिपलानी थाना पुलिस ने तीनों छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। घटना अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में होने के कारण जांच के लिए पुलिस केस डायरी अशोका गार्डन पुलिस को भेज दी गई है।

प्राप्त समाचार के अनुसार भोपाल के आईटीआई कॉलेज गोविंदपुरा की 18 वर्षीय ITI छात्रा का बाथरूम में वीडियो बना लिया गया। इसके बाद छात्रा को ब्लैकमेल किया जाने लगा। घटना की जानकारी मिलते ही कॉलेज में हड़कंप मच गया। छात्रा का वीडियो कॉलेज के वाशरूम में बनाया गया है। इसके बाद छात्रा को अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर पैसे की मांग की जा रही थी।

पूरे मामले को लेकर पीड़ित छात्रा ने बताया कि 17 सितंबर को कॉलेज में विश्वकर्मा जयंती का प्रोग्राम था, जिसके लिए वह बाथरूम में कपड़े चेंज करने गई थी। इसी बीच तीन दोस्त राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और आर्यन ने मेरा वीडियो बना लिया। मेरे एक दोस्त ने 20 सितंबर को मुझे इसकी जानकारी दी।

3 दिन के बाद उन्होंने मुझे बताया कि हम तीनों ने वीडियो बनाया है, जिसमें कपड़े बदलते दिख रही हूं।  तीनों मुझे पैसे देने का दबाव बना रहे थे और न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। तीनो आरोपी छात्रों की पुलिस तलाश कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close