मनोरंजन

Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि आज, ब्रह्मकुमारी में ट्रिब्यूट देने पहुंचीं मां

दिवंगत टीवी एक्टर और बिग बाॅस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की आज पहली पुण्यतिथि है। सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर 2021 को महज़ 40 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वह टीवी के सबसे चहेते एक्टर्स में से एक थे। वे उन सितारों में से एक थे जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था। ये फैंस की ही जिद थी जो मेकर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बना दिया। बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का स्टारडम देखने लायक था।

ब्रह्मकुमारी में सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने पहुंचीं मां

सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि के मौके पर उनकी मां ने बीते दिन एक प्रेयर मीट का आयोजन किया था। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की मां को ब्रह्मकुमारी के आश्रम में पूजा करते हुए देखा गया। यहां पर सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने सबके साथ मिलकर अपने बेटे की आत्मा की शांति की दुआ की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @sidnaaz_sarika

नम आंखों से फैंस कर रहे उन्हें याद

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने ये साबित कर दिया है कि बिग बॉस का ये विनर हमेशा उनके दिलों पर राज करेगा। सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। एक यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए लिखा, ‘तुम्हारी यादों के फूलों को मुरझाने नहीं देंगे हम, हमने अपनी आंखें रखी हैं यादों के फूलों में पानी देने के लिए। मिस यू भाई’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जाने वाले हो सके तो लौट के आना। एक यूजर ने इमोशनल होते हुए लिखा, ‘मैंने तुम्हारे बारे में काफी कुछ गलत बोला है। मैं तुम पर गुस्सा होता था लेकिन अब मुझे बुरा लगता है। जब मुझे तुम्हारी मौत की खबर मिली तो मेरी आंख में आंसू आ गए थे। वी मिस यू सिद्धार्थ।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close