तकनीकीव्यापार

ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन Oppo A57e, जानें क्या हैं फीचर्स

Oppo ने भारत में अपना नया बजट फ्रेंडली फ़ोन लॉन्च किया है। Oppo A57e कंपनी का ऐसा फ़ोन है जो 15 हज़ार से भी कम दाम में आता है। Oppo का नया हैंडसेट काफी हद तक A57 जैसा ही है। दोनों हैंडसेट की कीमत भी लगभग एक बराबर है। इसमें आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी।

Oppo A57e (2022) को भारत में सिंगल 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ 13,999 रुपये में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन फिलहाल कंपनी की वेबसाइट पर दो कलर ऑप्शन- ग्लोइंग ग्रीन और ग्लोइंग ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए मौजूद है। इसमें में आपको सिंगल स्पीकर सेटअप, Bluetooth 5.2 और सिंगल स्टोरेज ऑप्शन दिया गया है। डिवाइस में फ्लैट फ्रेम डिजाइन और कर्व्ड कॉर्नर मिलते हैं। इस स्मार्टफोन को आप Flipkart से भी खरीद सकते हैं।

ओप्पो के स्पेसिफिकेशन :

Oppo A57e में 6.56-inch का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है। यह फोन ColorOS 12.1 के साथ आता है। नए Oppo A57 स्मार्टफोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर दोनों ही फीचर दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, ब्लूटूथ, 4G, जीपीएस और ड्यूल-सिम जैसे फीचर मिलते हैं। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

रिपोर्ट- सानिया परवीन

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close