अन्तर्राष्ट्रीयप्रदेश

लॉरेंस बिश्नोई का भांजा सचिन बिश्नोई अज़रबैजान से हुआ गिरफ्तार, बाहर से करता था गैंग को ऑपरेट

अज़रबैजान: सिद्धू मूसेवाला की हत्या की ज़िम्मेदारी लेने वाला बिश्नोई गैंग का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई का भांजा सचिन बिश्नोई अज़रबैजान में हिरासत में लिया गया है। सचिन बिश्नोई लॉरेंस की गैंग को बाहर से ऑपरेट करता था। मूसेवाला की हत्या के बाद से ही जांच एजेंसी उसकी तलाश कर रही थी। सचिन बिश्नोई ने अपने दोस्त केकड़ा को सिद्धू मूसेवाला की रेकी करने के लिए भेजा था। इसके बाद ही हत्या को अंजाम दिया गया था। मूसेवाला मर्डर केस में अब विदेशों में भी एक्शन शुरू हो गया है।

आपको बता दें कि जांच एजेंसी का दावा है कि मूसेवाला की हत्या में सचिन का भी हाथ है। सचिन को भी इस बात कीजानकारी थी कि बिश्नोई गैंग सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने वाला है। जांच एजेंसी के अनुसार सचिन इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड है। इससे पहले पुलिस ने दावा किया था कि सचिन के कहने पर ही उसके दोस्त संदीप उर्फ केकड़ा ने सिद्धू मूसेवाला की रेकी की थी। घटना वाले दिन केकड़ा सिद्धू मूसेवाला का फैन बनकर उनके घर पहुंचा था।

केकड़ा ने सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर उनके साथ सेल्फी भी ली थी और काफी देर तक वहीं डटा रहा था। जैसे ही मूसेवाला अपनी गाड़ी में बैठकर घर के बाहर निकले उसने (केकड़ा) इस बात की जानकारी आगे शूटरों को दे दी थी। उसके बाद शूटरों ने मूसेवाल को घेरने की योजना बना ली और मौका मिलते ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी।

आपको बता दें कि मूसेवाला की हत्या 29 मई को उनके गांव मनसा में की गई थी, जहां उनके ऊपर 30 राउंड फायरिंग हुई थी। शूटरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग से उनकी गाड़ी को भी छलनी कर दिया था।

रिपोर्ट- सानिया परवीन

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close