मनोरंजन

बिग बी की बदली लाइफ, कोविड होने पर करना पड़ रहा सारा काम

अमिताभ बच्चन बीते दिनों दूसरी बार कोरोना वायरस के चपेट में आए है। फिलहाल तो बिग बी घर पर आराम कर रहे हैं और अपने फैंस को अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि कोविड पॉजिटिव होने के बाद वो खुद अपना सारा काम कर रहे हैं ।

घर पर ही उनका ट्रीटमेंट किया जा रहा है। बिग बी इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के होस्ट कर रहे थे पर कोविड पॉजिटिव होने के बाद से शो की शूटिंग बंद है। बिग बी इस दौरान क्वारंटीन होकर अपना वक्त गुजार रहे हैं. फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि बिग बी अब इस बीमारी से रिकवर हो रहे हैं।

क्वारंटीन में रहते हुए उन्होंने बताया है कि वो खाली समय का कैसे प्रयोग कर रहे हैं साथ ही कैसे वो अपना सारा काम खुद कर रहे हैं। उन्होंने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में लिखा कि कैसे वो खुद ही झाड़ू-पोछा और टॉयलेट की सफाई कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वो इन सारे काम को एंन्जॉय कर रहे हैं।

कोविड की वजह से अमिताभ बच्चन कुछ तकलीफ में तो जरूर हैं पर उन्हें सारे काम करके मजा आ रही है। इस दौरान अमिताभ बच्चन को ये भी एहसास हो रहा है कि उनके वर्कर को दिन भर कितने सारे काम करने पड़ते है जिसका वो सम्मान कर रहे हैं।

https://srbachchan.tumblr.com/

बिग बी  ये बात पहले भी कह चुके हैं कि हम सभी को अपने कर्मचारियों का सम्मान करना चाहिये। हमें उम्मीद है कि बिग बी जल्द ही ठीक होकर दमदार तरीके से वापसी करेंगे. बिग बी लिखते हैं कि” ये काफी मजेदार और खुद को को संतुष्टि पहुंचाने वाला एक्सपीरियंस है। इससे वो आत्मनिर्भर होकर सारे काम कर रहे हैं. अब वो किसी काम के लिये कर्मचारियों पर निर्भर नहीं हैं।”

रिपोर्ट- लाइबा अशफाक

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close