उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

कुर्सी नहीं मिलने पर नाराज़ हो गए बीजेपी सांसद, जमीन पर बैठ लगाई अफसरों की क्लास

कानपुर। अधिकारियों को कानपुर में उस समय बीजेपी सांसद के गुस्से का सामना करना पड़ा जब ब्रिज के निरीक्षण हेतु पहुंचे सांसद को बैठने की समुचित व्यवस्था नहीं मिली और वे नाराज होते हुए जमीन पर बैठ गए।

दरअसल, बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह कल गुरुवार को सरसौल रेलवे ओवरब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे थे लेकिन वो तब बेहद नाराज हो गए जब उन्हें बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिली। फिर सांसद ने जमीन पर बैठकर सूटबूट पहने अफसरों की क्लास लगा दी। उन्होंने कहा अब अफसरों को भी जमीन पर बैठना पड़ेगा।

तेज धूप में सरसौल रेलवे ओवरब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद देवेंद्र सिंह भोले को बैठने की कोई उचित व्यवस्था न होने के चलते जमीन पर बैठना पड़ा। परिणामस्वरूप मौके पर मौजूद सूटबूट पहने अधिकारियों को भी उबड़-खाबड़ जमीन पर बैठना पड़ा।

सांसद को जमीन पर बैठा देख स्थानीय गांव वालों की भीड़ लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। ग्रामीणों का कहना है कि ओवरब्रिज न बनने की वजह उन्हें कई किलोमीटर का चक्कर लगाकर क्रासिंग पार करनी पड़ती है। अधिकारियों ने कोई काम नहीं किया अब हमारे सांसद जी जमींन पर बैठे है तो इनको कुछ तो शर्म आएगी और ये काम करेंगे।

ओवरब्रिज के काम पर सवाल-जवाब के दौरान सांसद देवेंद्र सिंह ने अधिकारियों को समय पर काम खत्म करने की चेतावनी दी। साथ गांव वालों को हो रही परेशानी से भी अवगत कराया। अधिकारियों ने काम को जल्द खत्म करने का आश्वासन दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close