मनोरंजन

Liger : Box Office पर फिल्म की ग्रैंड ओपनिंग, आमिर और अक्षय की फिल्मों को छोड़ा पीछे….

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता Vijay Deverakonda फिल्म Liger बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री Ananya Pandey लीड रोल में हैं तो वहीं अभिनेता Vijay Deverakonda बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और Ananya Pandey के फैंस बेसब्री से लाएगा मूवी का इंतजार कर रहे थे जिसके चलते लंबे वक्त से ये फिल्म सुर्खियों में बनी थी।

Liger Box Office Collection :

बायकाट बॉलीवुड ट्रेंड होने के बाद लोगों ने लगातार बॉलीवुड फिल्मों का बायकाट करना शुरू कर दिया था जिससे की बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर इतनी अच्छी ओपनिंग नहीं कर पा रही थी जितनी की उनसे उम्मीद होती थी, लेकिन विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘Liger ‘ पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में कामयाब रही। फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से अच्छी ओपनिंग करते हुए कुल 27 करोड़ की कमाई की।

फिल्म Lal Singh Chaddha और Raksha Bandhan भी पीछे :

आपको बता दें इस फिल्म में अभिनेता Aamir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और Akshay Kumar की फिल्म रक्षाबंधन को भी पीछे छोड़ दिया है क्योंकि इन दोनों फिल्मों की ओपनिंग ऐसी थी कि दोनों फिल्म ने मिलकर भी पहले दिन ₹20 करोड़ रूपए की कमाई नहीं की थी। अगर Liger फिल्म की बात करें तो फिल्म ने पहले ही दिन 27 करोड़ की कमाई कर ली है। Liger फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और इस फिल्म में मेन भूमिका में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर की भूमिका अदा कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close