उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

मुख्तार अंसारी के बेटे को कई राज्यों में तलाश रही पुलिस, आखिर कहां छिपा है अब्बास अंसारी?

लखनऊ। यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी फरार चल रहा है। पुलिस के कई टीमें अलग-अलग राज्यों में उसकी तलाश कर रहीं है लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है।

अब्बास के खिलाफ धोखाधड़ी से असलहे का लाइसेंस ट्रांसफर करने का मामला दर्ज है। इस मामले में वो कोर्ट की पेशी में नहीं जा रहा था, जिसकी वजह से लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट से उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। अब्बास के खिलाफ कई बार समन जारी हो चुके हैं। इसके अलावा, कोर्ट ने तीन बार उसकी गिरफ्तारी का समय भी बढ़ाया है। अब्बास के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया है। लेकिन इसके बाद भी अब्बास पुलिस की पकड़ से दूर है।

लखनऊ के एडीसीपी अनिल यादव ने बताया कि पुलिस की कई टीमें अलग-अलग राज्यों के लिए लखनऊ से रवाना कर दी गई हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए विधायक अब्बास अंसारी लगातार लोकेशन बदल रहा है। अब्बास की तलाश में पुलिस की टीमों को दिल्ली, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, हैदराबाद, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा, हरियाणा, छत्तीसगढ़, मऊ और गाजीपुर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि इन जगहों पर अब्बास अंसारी के छिपे होने की सूचना मिली है और कुछ इनपुट सर्विलांस की मदद से मिले हैं। इस आधार पर पुलिस की टीमों को भेजा गया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close