प्रदेश

उधार दिए पैसे मांगे तो महिला टीचर को दबंगों ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, अस्पताल में तोड़ा दम

जयपुर। राजस्थान के जयपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला टीचर को कुछ लोगों ने पेट्रोल डालकर ज़िंदा जला दिया। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि वो अपने द्वारा दिए गए उधार रुपये वापस मांग रही थी। दबंगों ने जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया उस वक्त महिला अपने बेटे के साथ बाजार जा रही थी।

घटना जयपुर के गांव रायसर की है। बताया जाता है कि अनीता रैगर ने दबंगों से उधार दिए पैसे मांग लिए थे। इसी बात से दबंग चिढ़े हुए थे। बुरी तरह झुलसी टीचर ने मंगलवार देर रात एसएमएस हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। सुबह आठ बजे रैगरों के मोहल्ले में वीणा मेमोरियल स्कूल की टीचर अनीता रेगर अपने बेटे राजवीर के साथ स्कूल जा रही थी। इस दौरान दबंगों ने घेरकर उस पर हमला कर दिया। अनीता खुद को बचाने के लिए पास ही में कालू राम रैगर के घर में घुस गई।

उसने 100 नंबर और रायसर थाने को सूचना दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद आरोपियों ने पेट्रोल छिड़ककर अनीता को आग लगा दी। महिला चीखती, चिल्लाती रही, लेकिन लोग वीडियो बनाते रहे। आरोप है कि किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। बाद में घटना की जानकारी मिलने पर उसका पति मौके पर पहुंचा और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बाद में उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक महिला अनीता ने आरोपियों को ढाई लाख रुपए दिए हुए थे। महिला बार-बार जब उन से पैसों की मांग करती तो ये लोग उसके साथ अभद्रता और मारपीट किया करते थे। इस संबंध में 7 मई को अनीता ने रायसर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कोई कार्रवाई नहीं की। इससे बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए। हालांकि इस मामले पर पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष एक दूसरे को जानते हैं। लेनदेन का विवाद था। पीड़ित पक्ष ने दो बार शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस घटना में शामिल आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close