Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

सीएम योगी ने की मौसी और उनके परिवार से मुलाकात, मिला पीएम बनने का आशीर्वाद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सहारनपुर दौरे से आई एक तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल सीएम योगी ने सहारनपुर के चन्द्र नगर में रहने वाली अपनी सगी मौसी और उनके परिवार से सर्किट हाउस में मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने उनका हाल चाल जाना। साथ ही बच्चों को चॉकलेट बांटकर उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। बताया जाता है कि सीएम योगी ने बच्चों से उनकी पढ़ाई-लिखाई को लेकर बात चीत की। सिर्फ पांच मिनट के लिए ही सही सीएम से मिलकर उनकी मौसी और पूरा परिवार बेहद खुश है।

सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौसी सरोज बिष्ट ने कहा कौन सी मां अपने बेटे से मिलकर खुश नहीं होती वह बहुत खुश है हां कभी कभी आंखों में आंसू जरूर आ जाते हैं लेकिन वह भी खुशी के हैं मैं अपने बेटे की तरक्की के लिए बहुत प्रार्थना करती हूं, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शुरू से ही ऐसे हैं वह अपने परिवार से ज्यादा दूसरे लोगों के बारे में सोचते हैं, देश के बारे में सोचते हैं और यह उन्हें अब अच्छा लगता है उन्होंने कहा कि उनकी बहन बहुत सीधी है। तभी भगवान जी ने उन्हें ऐसे बच्चे दिए जिन पर वह गर्व महसूस कर सके वह भी आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देखकर खुद को गर्वित महसूस कर रही हूं उन्हें बहुत अच्छा लग रहा था उनके पूरे परिवार के साथ उनकी मुलाकात हुई मुख्यमंत्री ने उनके और उनके परिवार के हाल-चाल पूछे और सभी बच्चों को चॉकलेट दी वैसे तो कहीं भी जाते हैं तो बच्चों के लिए चॉकलेट जरूर लेकर आते हैं।

उन्होंने बच्चों से भी बातचीत की उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है और वह चाहती हैं उनका बेटा एक दिन देश का प्रधानमंत्री भी बने, बहुत नाम कमाए जब उनके वह जयकारे सुनती हैं उनके जिंदाबाद के नारे सुनती हैं तो वह बहुत प्रफुल्लित होती हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी से 5 या 6 महीने ही छोटे हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐसे में उनका ज्यादा बचपन हो नहीं देख पाए क्योंकि वह कभी भी अपने मायके में जा पाती थी और वहां से अपनी बहन के घर 2 या 3 दिन के लिए ही जा पाती थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close