उत्तर प्रदेशप्रदेश

नोएडा में महिला ने ई-रिक्शा चालक को जड़े1 मिनट में 17 थप्पड़, वीडियो वायरल

नोएडा में एक महिला द्वारा ई-रिक्शा चालक को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। सेक्टर-110 के बाजार में शुक्रवार शाम एक ई-रिक्शा चालक से महिला की कार में गलती से हल्की टक्कर लग गई। इससे गुस्साई महिला ने ई-रिक्शा चालक को बीच बाज़ार थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ दिए।

महिला का ई-रिक्शा चालक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद थाना फेस-2 पुलिस ने शनिवार को आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने रिक्शा चालक पर थप्पड़ लगाने के साथ-साथ उसकी जेब से रुपये भी निकाले और उसके कपड़े फाड़ने का भी प्रयास किया। इसके अलावा उसने ई-रिक्शा की चाबी तक छीनने की कोशिश की।

बता दें कि सेक्टर-82 में रहने वाले मिथुन चौधरी ई-रिक्शा चलाते हैं। उनका कहना है कि उनसे महिला की कार में हल्की सी साइड लग गई थी। इस पर उस महिला ने उस पर थप्पड़ बरसा दिए। वह महिला को रोकते रहे, लेकिन महिला नहीं मानी। उन्होंने पलटकर महिला पर कोई हमला नहीं किया। वायरल वीडियो पर लोगों द्वारा महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कमेंट किए जा रहे हैं। इसके अलावा ई-रिक्शा चालक की सहनशीलता की भी तारीफ की जा रही है कि उसने पलटकर महिला पर हमला नहीं किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close