खेल

भारतीय टेस्ट टीम के धाकड़ बल्लेबाज दूसरी बार बनने जा रहे पिता, पत्नी ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

भारतीय टेस्ट टीम के धाकड़ बल्लेबाज एक बार फिर से पिता बनने जा रहे हैं। फैंस को ये खुशखबरी उनकी पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर दी है। पोस्ट के जरिए उन्होंने अक्टूबर में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के संकेत दिए। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस खूब बधाइयां दे रहे हैं।

ये भारतीय खिलाड़ी बनने वाले हैं पिता

भारतीय बल्लेबाज और पूर्व टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं। इसकी जानकारी उनकी पत्नी राधिका ने दी, दरअसल राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो अपने पति अजिंक्य रहाणे और बेटी के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें राधिका का बेबी बंप दिखाई दे रहा है। राधिका ने ये भी संकेत दिया कि दूसरा बच्चा इस साल अक्टूबर में होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika Rahane (@radhika_dhopavkar)


रहाणे और उनकी पत्नी राधिका ने साल 2019 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। ये संयोग है कि रहाणे अक्टूबर में ही पहली बार पिता बने थे। उनकी बेटी आर्या का तब जन्म हुआ था। राधिका का ये पोस्ट देखते ही देखते खूब वायरल हो गया है। फोटो को अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस कमेंट में इस जोड़े को बधाई दे रहे हैं।

काफी दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

अंजिक्य रहाणे ने साल 2014 में अपनी बचपन की दोस्त और पड़ोस में रहने वाली राधिका धोपावकर से शादी की थी। अजिंक्य रहाणे और राधिका धोपावकर एक ही स्कूल में पढ़ते थे। एक शो में रहाणे ने बताया था कि वह शादी करने टी-शर्ट और जींस पहनकर दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ राधिका के घर पहुंच गए थे, क्योंकि उन्हें कपड़े खरीदने का वक्त नहीं मिला था।

अजिंक्य रहाणे को आखिरी बार इस साल की शुरुआत में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए देखा गया था। इस सीरीज में उनका खेल काफी खराब रहा था, तब से उन्हें टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। अजिंक्य रहाणे ने भारत के लिए अभी तक 82 टेस्ट में 4931 रन, 90 वनडे में 2962 और 20 टी20 मैचों में 375 रन बनाए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close