प्रदेश

टोल कर्मियों से भिड़े ‘द ग्रेट खली’, ID कार्ड मांगने पर जड़ा थप्पड़?

मशहूर डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर दलीप राणा उर्फ ‘द ग्रेट खली’ पर पंजाब में फिल्लौर के पास लाडो टोल प्लाजा के कर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि वीडियो में खली थप्पड़ मारते नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन टोल कर्मियों के साथ बहस करते हुए जरूर दिख रहे हैं. वह जालंधर से करनाल जा रहे थे, तभी यह विवाद हुआ.

‘द ग्रेट खली’ ने भी टोल कर्मियों पर उनसे बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि टोल कर्मी उनके साथ गाड़ी में बैठ कर फोटो खिंचवाना चाहते थे, जब उन्होंने इनकार किया तो टोल कर्मी उनके साथ बतमीजी पर उतर आए. जबकि टोल कर्मियों का आरोप है कि उन्होंने खली से उनका पहचान पत्र मांगा था, जिस पर उन्होंने टोल कर्मी को थप्पड़ मार दिया. वीडियो में खली यह भी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उनके पास पहचान पत्र नहीं है.

जब विवाद गहरा गया तो टोल कर्मियों ने फोन कर पुलिस को बुलाया. टोल कर्मियों ने दावा किया कि खली ने एक कर्मी को थप्पड़ मारा है और यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो हो गई है. हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने दोनों पक्षों को समझाया, जिसके बाद खली लाडो टोल प्लाजा से रवाना हो गए.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close