प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

कांग्रेस की महिला अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने की शर्मनाक हरकत, पुलिर पर थूका, वीडियो वायरल

दिल्ली में राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ मंगलवार को कांग्रेस के ‘सत्याग्रह मार्च’ के बीच कार्यकर्ताओं को बिना परमिशन प्रदर्शन करने पर 18 सांसदों समेत 197 को हिरासत में लिया गया। इस दौरान अखिल भारतीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने बेहद ही शर्मनाक हरकत की है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद नेटा एक पुलिसकर्मी के ऊपर थूकती हैं। उनकी यह हरकत मोबाइल फोन में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेटा डिसूजा को हिरासत में लेने के बाद जब दिल्ली पुलिस के जवान उन्हें बस में बैठाने का प्रयास करते हैं तब डिसूजा बस की सीढ़ियों पर खड़े होकर सुरक्षाकर्मियों पर थूकती नजर आ रही हैं।

नेटा की इस हरकत ने एक बार फिर कांग्रेस को शर्मसार कर दिया है। अब पुलिसकर्मियों पर थूकने वालीं कांग्रेस नेता नेटा डिसूजा पर भी एक्शन की तैयारी है। दिल्ली पुलिस ने नेटा डिसूजा के खिलाफ पुलिसकर्मियों पर थूकने और हमला करने के आरोप में मामला दर्ज किया जा रहा है। वहीं डिसूजा ने बाद में मामले में सफाई देते हुए एक ट्वीट में कहा कि उनके मुंह में कुछ गंदगी और धूल चला गया था, जिसे वह मुंह से बाहर निकाल रही थीं। उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों का अनादर करना उनका इरादा नहीं था।

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ और अग्निपथ योजना के विरोध में दिल्ली की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी बीच कई नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। इससे पहले कांग्रेस पार्टी की ही नेता अलका लांबा का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अलका लांबा अग्निपथ योजना का विरोध कर रही हैं और दिल्ली पुलिस की कार्रवाई का विरोध करती नजर आ रही हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close