Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में रुद्रपुर में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

ईडी की तरफ से नेशनल हेराल्ड मामले में तीसरे दिन पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम एडीएम वित्त को ज्ञापन सौंपा।

कार्यकारी अध्यक्ष हिमांशु गाबा ने कहा कि मोदी सरकार ईडी जैसी विश्वसनीय संस्थाओं का गलत स्तेमाल कर रही है, जिसका पूरे देश मे कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

गाबा ने कहा कि देश मे गरीबी, रोजगार और स्वास्थ्य समस्याओं से आम लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास केंद्र सरकार कर रही है। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मीना शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार जमीनी स्तर पर पूरी तरह विफल है। कांग्रेस डरने वाली पार्टी है। यह एक विचारधारा है जिसकी लड़ाई हम मजबूती से करेंगे।

मीना शर्मा ने कहा 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी भाजपा अभी से गैर जनतांत्रिक मुद्दों को लेकर शुरू कर चुकी है। पूर्व विधायक प्रेमानंद महाजन ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यालय में पुलिस ने जिस तरह अभद्रता की है उसका हर स्तर पर विरोध किया जाएगा।

उनका कहना था कि कांग्रेस के सर्वमान्य नेता राहुल गांधी को डराने के लिए जितने भी प्रयत्न केंद्र सरकार कर ले हम डरने वाले नहीं हैं। प्रदर्शन करने वालों में प्रमुख रूप से मोनिका ढाली,मधु सिकदर, पार्षद प्रीति साना, उमा सरकार, अरविंद सक्सेना ,संजीव रस्तोगी,रविन्द्र गुप्ता सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close