अन्तर्राष्ट्रीयमनोरंजन

जस्टिन बीबर का आधा चेहरा हुआ पैरालाइज्ड, रामसे हंट सिंड्रोम का शिकार, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर्स में से एक और हॉलीवुड के सिंगिंग सेंसेशन जस्टिन बीबर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए एक ऐसा खुलासा किया है, जिसने उनके फैंस को चौंका दिया है। जस्टिन ने बताया है कि वो रामसे हंट सिंड्रोम से जूझ रहे हैं और इसके कारण उनके चेहरे के दाहिने हिस्से को लकवा मार गया है।

उन्होंने एक वीडियो जारी कर इस बात का खुलासा किया है और प्रशंसकों को ये भी दिखाया कि वो इस वजह से न तो दाईं ओर पलक झपका सकते हैं और न ही मुस्कुरा सकते हैं। सिंगर ने खुलासा किया कि यही कारण था कि उन्हें जस्टिस वर्ल्ड टूर को रोकना पड़ा।

शुक्रवार शाम को, सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया। इंस्टाग्राम पर Justin Bieber ने अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस को जानकारी दी है कि वे अपने सभी कॉन्सर्ट क्यों कैंसिल कर रहे हैं। जस्टिन ने बताया है कि मुझे यह सिंड्रोम किसी वायरस के कारण हुआ है। वायरस के कारण मेरे चेहरे की नसें प्रभावित हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि Justin Bieber की आंख की एक पलक नहीं झपक रही है। साथ ही जस्टिन बीबर अच्छे से मुस्कुरा भी नहीं पा रहे है और नाक का मूवमेंट भी प्रभावित हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)


उन्होंने आगे कहा, “मेरे चेहरे के इस तरफ को पूरी तरह से लकवा मार गया है। ये उन लोगों के लिए जो अगले शो के मेरे रद्द होने से निराश हैं, जाहिर है मैं सिर्फ शारीरिक रूप से परफॉर्म करने में सक्षम नहीं हूं। ये काफी गंभीर है, जैसा कि आप देख सकते हैं।” जस्टिन ने ये भी बताया है कि वो चेहरे का व्यायाम कर रहे हैं और उन्हें ‘आराम और आराम’ करने के लिए समय की आवश्यकता होगी और धीरे-धीरे वो वही करने के लिए वापस आ जाएंगे जो वो करने के लिए पैदा हुए हैं।

जस्टिन बीबर का जस्टिस वर्ल्ड टूर पहले ही रद्द कर दिया गया था क्योंकि वो और पत्नी हैली बीबर COVID-19 संक्रमित पाए गए थे। महामारी के चलते भी इस टूर को पहले रद्द करना पड़ा था। जस्टिस टूर एक हिस्से के रूप में, जस्टिन नई दिल्ली में भी परफॉर्म करने आने वाले थे, लेकिन अब फैंस को और इंतजार करना होगा।

इससे पहले जस्टिन बीबर की पत्नी हैली के दिमाग में खून का थक्का जमने के कारण स्ट्रोक होने से उनकी तबीयत खराब हो गई थी। उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया था और बताया था कि उन्हें हुआ क्या था। जस्टिन ने बाद में पुष्टि की कि अब वो इससे उबर चुकी हैं। खैर जस्टिन बीबर के फैंस बस यही प्रार्थना कर रहे कि वो जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close