प्रदेश

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बीच सड़क की डिलीवरी ब्वॉय की पिटाई, वीडियो वायरल

तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक ट्रैफिक कांस्टेबल की दबंगई उसे भारी पड़ गई. दरअसल, उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फूड डिलीवरी ब्वॉय को थप्पड़ मारता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो के वायरल होते ही अधिकारियों ने एक्शन भी ले लिया और ट्रैफिक कांस्टेबल का ट्रांसफर कर दिया.

वीडियो में स्विगी के एक डिलीवरी ब्वॉय पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी द्वारा हमला करते हुए दिखाई दे रहा है. इससे भी अधिक चौंकाने वाली बात ये है कि डिलीवरी ब्वॉय ने एक महिला को टक्कर मारने के बाद जा रही बस को रोकने की कोशिश थी.

38 वर्षीय मोहनसुंदरम पिछले दो वर्षों से फूड एग्रीगेटर स्विगी के साथ डिलीवरी पार्टनर के रूप में काम कर रहे हैं. बीते शुक्रवार की शाम मोहनसुंदरम ने देखा कि एक निजी स्कूल बस चालक तेज गति से और लापरवाही से गाड़ी चला रहा है. बस व्यस्त मार्ग पर एक मॉल के पास दो दोपहिया और एक राहगीर को टक्कर मारने ही वाली थी. जैसे ही मोहनसुंदरम बस ड्राइवर से इस बात पर बहस करने लगा, वहां कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम हो गया.स्कूल वाहन के सामने बाइक रखने से ट्रैफिक पुलिसकर्मी भड़क गए और उन्होंने डिलीवरी ब्वॉय पर हमला कर दिया.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे ट्रैफिक पुलिस वाले डिलीवरी ब्वॉय को कई थप्पड़ मार रहे हैं. मोहनसुंदरम का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस वालों ने उसकी बाइक की चाबी और हेडसेट भी छीन लिए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद विभाग की ओर से इस मामले में जांच का आदेश दिया गया है और ट्रैफिक पुलिस वाले को कथित तौर पर कंट्रोल रूम में ट्रांसफर कर दिया गया है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close