मनोरंजन

मशहूर सिंगर केके का हार्ट अटैक से निधन, लाइव परफॉर्मेंस का आखिरी वीडियो वायरल

बाॅलीवुड के मशहूर सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ के निधन से देशभर में गम का माहौल है। केके की निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। कृष्ण कुमार कुन्नथ कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज के नजरुल मंच पर लाइव परफॉर्मेंस देने गए थे कॉन्सर्ट के दौरान ही दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। सोशल मीडिया पर केके का आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना गाना ‘हम रहें या ना रहें कल…’ गाते नजर आ रहे हैं. किसे पता था कि ये गाना केके आखिरी गाना होगा।

केके के निधन की खबर से परिवार, बॉलीवुड समेत उनके फैंस और दोस्त गहरे सदमे में हैं. सिंगिंग को अपना सबकुछ मानने वाले केके का आखिरी वक्त भी लाइव परफॉर्मेंस देते हुए आया। केके ने अपनी मौत से पहले सोशल मीडिया पर परफॉर्मेंस के मंच से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो अपने ही अंदाज में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान हॉल में हजारों की तादाद जमा दिखाई दे रही है।

RIP KK: Singer's last Instagram post was about his 'pulsating gig' & filled  with love for fans | Celebrities News – India TV

जो लोग केके को सुनने के लिए लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मौजूद थे उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा कि वो आखिरी बार केके को सुन रहे हैं। खुद केके को भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि उनके साथ ये हादसा होने वाला है लेकिन अचानक हुई उनकी मौत ने सबको झकझोर कर रख दिया है। कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK) को बॉलीवुड में पहचान विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘माचिस’ के गाने ‘छोड़ आए हम वो गलियां’ से मिली थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close