प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर अधीर रंजन चौधरी ने किया विवादित ट्वीट, बाद में डिलीट कर दी ये सफाई

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आज 31वीं पुण्यतिथि है. इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें याद कर श्रद्धांजलि अर्पित की. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने उन्हें याद करते हुए ट्वीट किया जिसको थोड़ी देर बाद डिलीट कर दिया गया.

दरअसल, अधीर रंजन के ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर को ट्वीट किया गया. इस तस्वीर में राजीव गांधी का चित्र दिखा जिसके साथ लिखा था, ‘जब बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती कांपती है.’ बता दें, पूर्व प्रधानमंत्री और राजीव गांधी की मां इंदिरा गांधी की हत्या के बाद सिख विरोधी दंगे को लेकर ये बात कही गई थी. वहीं, इस ट्वीट को कुछ देर बाद डिलीट कर दिया गया.

राजीव गांधी

अधीर रंजन ने इस ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा, ‘इससे मेरा कुछ लेनादेना नहीं है.’ बता दें, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ने दिल्ली के वीर भूमि में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 31वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. वहीं, राहुल गांधी ने एक वीडियो ट्वीट कर पिता राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की.

राहुल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “मेरे पिता एक दूरदर्शी नेता थे जिनकी नीतियों ने आधुनिक भारत को आकार देने में मदद की. वह एक दयालु और दयालु व्यक्ति थे, और मेरे और प्रियंका के लिए एक अद्भुत पिता थे, जिन्होंने हमें क्षमा और सहानुभूति का मूल्य सिखाया. मुझे उनकी बहुत याद आती है और हम दोनों ने साथ में जो समय बिताया है, उसे याद करता हूं.”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close