उत्तर प्रदेशप्रदेश

उन्नाव: तेज रफ्तार कार ने आधादर्जन लोगों को रौंदा, एक की मौत

उन्नाव-लालगंज हाईवे पर एक तेज़ रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। तेज़ रफ्तार कार ने छह लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में घायल सब्जी विक्रेता की इलाज के दौरान मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने कार चालक को पीटकर पुलिस को सौंप दिया है।

ये हादसा गांव इंदेमऊ चौराहे के पास हुआ। इंदेमऊ चौराहे पर मंगलवार को साप्ताहिक बाजार लगती है और काफी भीड़ रहती है। मंगलवार को रायबरेली के लालगंज निवासी देश दीपक कार लेकर उन्नाव आ रहा था। तेज रफ्तार कार इंदेमऊ चौराहे पर अनियंत्रित हो गई और सब्जी खरीद रहे इंदेमऊ हाल्ट के गार्ड प्रेम लाल व भोगियता गांव निवासी होमगार्ड गुरु प्रसाद को जोरदार टक्कर मार दी।

बैंक से लौट रहे बिहार थाना क्षेत्र के जगतखेड़ा के हरीश कुमार, रामवती व सुनील और सब्जी बेच रहे भोगियता के बहादुर भी कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक नशे में था। पीएचसी में इलाज के दौरान सब्जी विक्रेता बहादुर की मौत हो गई। पीएचसी प्रभारी डॉ. पंकज पांडेय ने हालत गंभीर देखकर सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे के बाद भाग रहे कार चालक को गुस्साई भीड़ ने पीट दिया और पुलिस के हवाले कर दिया। प्रभारी निरीक्षक विनोद मिश्रा ने बताया कि कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close