मनोरंजन

तापसी पन्नू ने शेयर किया शाबाश मिट्ठू का पोस्टर, बॉयफ्रेंड मैथियास ने किया ऐसा कमेंट

तापसी पन्नू काफी समय से मैथियास बो के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ वेकेशन पर जाते रहते हैं। हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप के बारे में ज्यादा बात नहीं करते और ना ही एक-दूसरे को लेकर कमेंट करते हैं। इसके अलावा दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं। चाहे मैथियास का मैच हो या तापसी की फिल्म। दोनों हमेशा एक-दूसरे क पर्सनली और प्रोफेशनली सपोर्ट करते हैं। अब तापसी ने अपनी फिल्म शाबाश मिट्ठू का पोस्टर शेयर किया है जिसपर बॉयफ्रेंड ने ऐसा कमेंट किया कि एक्ट्रेस ने फिर इस पर जवाब भी दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)


दरअसल, तापसी ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट के बारे में भी बताया है। इस पोस्टर में तापसी, मिताली राज के लुक में नजर आ रही हैं। पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, इससे ज्यादा पावरफुल कुछ नहीं है जब एक लड़की सपना देखती है और उसके पास उसे पूरा करने के लिए प्लान होता है। ये स्टोरी ऐसी ही एक लड़की की है जो सिनेमा में 15 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।

तापसी के इस पोस्ट पर मैथियास कमेंट करते हैं, ये सिक्स है। तापसी उन्हें करेक्ट करते हुए कहती हैं, नहीं नहीं ये चौके जैसा शॉट लग रहा है फोटो में। तापसी और मैथियाज के बारे में बता दें कि दोनों साल 2014 में एक बैडमिंटन टूर्नामेंट के फंक्शन के दौरान मिले थे। कुछ समय की दोस्ती के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। कई सालों से तापसी और मैथियाज रिलेशनशिप में हैं। हालांकि तापसी से जब भी उनके रिलेशनशिप या शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वह इस पर खुलकर बात नहीं करती हैं।

क्यों की इंडस्ट्री के बाहर के लड़के को चुना

तापसी एक प्लेयर को डेट कर रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि आखिर क्यों वह इंडस्ट्री के बाहर किसी को डेट कर रही हैं। तापसी ने कहा कि वह हमेशा से चाहती थीं कि इंडस्ट्री के बाहर किसी को डेट करें। उन्होंने बताया कि करियर के शुरुआत में ही उनका किसी के साथ रिश्ता टूट गया था। तापासी ने बताया कि अब क्योंकि दोनों अलग-अलग इंडस्ट्री से हैं तो दोनों के पास अलग-अलग बातें होती हैं और वो मजेदार होती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close