अन्तर्राष्ट्रीयतकनीकीव्यापार

Twitter के बाद कोका-कोला और McDonalds खरीदेंगे एलन मस्क? ट्वीट कर चौंकाया

एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर डील के बाद एक बार फिर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं। आज उन्होंने अपने दो ट्वीट में दो बड़ी कंपनियों को खरीदने को लेकर इच्छा जाहिर की है। पहले उन्होंने कोका-कोला खरीदने को लेकर ट्वीट किया। फिर कुछ ही देर बाद एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने एक स्क्रीनशाॅट साझा करते हुए McDonalds खरीदने की इच्छा जाहिर की है। इन दोनों ट्वीट ने एक बार फिर इस बात की तेज हो गई है क्या इन कंपनियों पर एलन मस्क दांव लगाएंगे।

एलन मस्क ने अपने ट्वीट में एक स्क्रीनशाॅट साझा किया है। जिसमें लिखा है, ‘अब मैं मैकडाॅनल्डस खरीदने वाला हूं। और सभी आइस्क्रीम मशीनों को ठीक करुंगा।’ इस स्क्रीन के शाॅट उन्होंने लिखा है, ‘सुनिए, मै चमत्कार नहीं कर सकता, ओके।’ मस्क ने जिस अंदाज में इस ट्वीट लिखा है उससे लग रहा है कि उन्होंने मजाक किया है लेकिन कौन जानता है कि उनका आगे का क्या प्लान है। ऐसा ही एक ट्वीट उन्होंने ट्विटर को लेकर 2017 में किया था। अब ये उनके पास है।

आज सुबह टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने ट्विटर पर लिखा, ‘अब मैं कोका-कोला खरीदने जा रहा हूं। ताकि कोकीन वापस डाल सकूं।’ बता दें, 1986 में जब यह लाॅन्च किया गया था तब इसे टाॅनिक के रूप में लाया गया था। ट्विटर डील के बाद एलन मस्क का ये ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है। लोग इसपर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें, एलन मस्क 2010 में ट्विटर पर आए थे। आज के समय में उनके पास 87 मिलियन फॉलोवर्स हैं। मस्क अपने ट्वीट को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close