Crimeप्रदेश

रीवा में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाला बाबा हुआ गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक बाबा की घिनौनी करतूत सामने आई है। बाबा ने जो कांड किया है उसका खुलासा होते ही पूरे शहर में सनसनी मच गई । बाबा बड़ी गद्दी का महंत है। आज हम आपके सामने जिस बाबा की पोल खोलने जा रहे, आपको जानकर हैरानी होगी कि उससे पुलिस अफसरों समेत बड़े-बड़े नेता आशीर्वाद ले चुके हैं।

आपको बता दें कि एक 16 साल की किशोरी ने हाई प्रोफाइल कथावाचक महंत सीताराम दास पर सर्किट हाउस में जबरन शराब पिलाकर रेप करने का आरोप लगाया है। बाबा ने रीवा के सबसे पॉश इलाके सर्किट हाउस में रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी बाबा बड़ी गद्दी के महंत है। बाबा रीवा के नामी समदड़िया बिल्डर्स के 1 अप्रैल से होने वाले हनुमान कथा वाचन के लिए आया था। वह सर्किट हाउस में रुका था। बाबा के सहयोगी 28 मार्च को सतना जिले की एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर सर्किट हाउस लेकर पहुंचे थे।

वहीं बंद कमरे में बाबा और उसके सहयोगियों ने जमकर शराब पी और नाबालिक लड़की को भी पिलाई। जिसके बाद सहयोगियों ने कमरा बंद करके लड़की को बाबा के हवाले कर दिया। इसके बाद बाबा ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। बाबा के सहयोगी नाबालिग को छोड़ने ले जा रहे थे, तभी रास्ते में लडकी को अपना कोई परिचित दिखा तो वह कार से कूद गई। और परिजनों के साथ पुलिस के पास पहुंची और अपनी आपबीती बताई।

नाबालिग की शिकायत पर बाबा सहित कई आरोपियों पर पास्को एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, वहीं महंत सीताराम दास को सिंगरौली से गिरफ्तार कर लिया गया है। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर दमंग डीएसपी राजीव पाठक और TI यूपी सिंह की टीम ने घेराबंदी कर आरोपी बाबा को धर दबोचा है। आरोपी बाल और दाढ़ी बनवाकर भेस बदलने के फिराक में था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close