प्रदेश

बिहार: शादी की रस्म निभा रही आठ महिलाओं को ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत

बिहार के छपरा में बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने शादी से जुड़ी रस्म कर रहीं आठ महिलाओं को रौंद दिया। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गईं।

घटना मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा की है। जहां शादी समारोह के दौरान रस्‍म निभा रही महिलाओं के झुंड में एक अनियंत्रित ट्रक घुस आया और कई महिलाओं को कुचल दिया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

भीषण सड़क दुर्घटना के बाद पल भर में ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। देखते ही देखते घटनास्‍थल पर चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में घायल महिलाओं को बेहतर इलाज के लिए छपरा के सदर अस्‍पताल रेफर कर दिया गया है। भीषण सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आलाधिकारी पहुंच गए है। वहीं दूसरी तरफ, ट्रक ड्राइवर घटनास्‍थल से फरार हो गया। हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान हो चुकी है।

घटना में घायलों के परिजनों ने बताया कि सभी लोग लुकमान हुसैन के बेटे की शादी में पचरौड़ के टीकमगढ़ बारात लेकर गए थे। बारात जाने के बाद रात में घर की महिलाएं डोमकच यानी वैवाहिक रस्म कर रही थीं। उसी दौरान एक अनियंत्रित अज्ञात ट्रक सिवान की तरफ से मशरक आ रहा था। ट्रक ने महिलाओं के झुंड को जोरदार टक्कर मारी और फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close